पुणे पोलिस मुस्लिम नौ जवानोंको नौकरी दिलाने कर रही है कोशिश

पुणे शहर पोलिस की ओर से मुस्लिम लडके लडकियोंको नौकरी दिलाने की कोशिश बड़े जोर से चल रही है .मुस्लिम नौ जवानों के लिए ये एक सुनहरा मौका है के पुणे पोलिस उनके उज्वल भविष्य के लिए कोशिशे कर रही है .आज पुणे शहर में मुस्लिमोंकी तादात बड़े पैमाने पर होने के बावजूद मुस्लिम घरोमे अक्सर यह देखनेको मिलता है के एक कमानेवाला है और चार खाने वाले है.उसकी ज्यादातर वजह यह देखने को मिलती हैके मुस्लिमोको जल्दीसे नौकरी नही मिलती और मिलती भी है तो उसमे गुजारा करना काफी मुश्किल होता है.

                                                                      अपने बिजनेस को दो नई उड़ान हमारे साथ मुस्लिमोको तो सरकारी नौकरी मिलना मतलब लोहेके चने चबाने जैसा है .पुणे पोलिस यह चाहती है के मुस्लिम लडके लडकिया भी आगे बड़े उनमे जो कर गुजरने की हिम्मत और हुन्नर है वो दुनिया देखे जिसकी वजहसे मुस्लिमोकी माली हालत सुधरे.इस कोशिश को पुणे पोलिसे ने मिशन परवाज नाम दिया है जो काफी सोच समज कर दिया गया होंगा.

आमच्या अधिक बातम्या मिळवण्यासाठी या लिंक वर क्लिक् करा

इस मिशन में मुस्लिमोंको एम्.पि.एस.सि / यू.पी.एस.सी.पोलिस भरती,टेक्निकल कोर्सेस.की एक्सपर्ट लोगोंसे जानकारी दी जाएगी,और इस मिशन में गरीब होनहार बच्चोको माली मदद भी दी जायेगी.यह प्रोग्राम बरोज इतवार २७/०८/२०१७ को सुबह ११.00 शुरू होंगा .प्रोग्राम का पता है श्री.भिकुबाई मेनकुदले पंचम लिंगायत सभागृह कस्तुरी चौक .  समाधान मारुती चौक में गाडी पार्क करने जगह मुहया की गई है .अगर किसीको और भी जानकारी चाहिए होंगी तो इस नम्बर पर संपर्क करे. ९८५०४२५१०० / ९४०५५८७००२ /९५५२५५२४१८ / ९९२२९९०८१७ .

या लिंक वर क्लिक करून फेसबुक पेजला लाईक करूनही बातम्या मिळवू शकता

 

Leave a Reply