प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कर्नाटक के शिव मंदिर में पूजा के बाद रैली को करेंगे संबोधित

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को कर्नाटक के एक दिवसीय दौरे पर पहुंचे. वहां वह बेंगलुरु, उजिरे और बिदर में कई कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे. 

बेंगलुरु: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को कर्नाटक के एक दिवसीय दौरे पर पहुंचे. यहां वह बेंगलुरु, उजिरे और बिदर में कई कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे. नई दिल्ली से मंगलुरू पहुंचने पीएम मोदी एक हेलीकॉप्टर के जरिए दक्षिण कन्नड़ के धर्मस्थल पहुंचेंगे और भगवान शिव के मंजूनाथेश्वर मंदिर जाकर पूजा करेंगे. यह मंदिर बंदरगाह शहर से करीब 100 किलोमीटर दूरी पर स्थित है. इसके बाद वे एक रैली को संबोधित करेंगे. मोदी के कार्यक्रमों के समन्वय अधिकारी ने शनिवार को मीडिया को बताया, “प्रधानमंत्री का यह दौरा काफी व्यस्त रहने वाला है, क्योंकि उन्हें राज्य के तीन जगहों पर सात-आठ कार्यक्रमों में भाग लेना है.”

खास बातें

  1. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का कर्नाटक दौरा
  2. बेंगलुरु, उजिरे और बिदर में होंगे कार्यक्रम
  3. भगवान शिव के मंजूनाथेश्वर मंदिर में करेंगे पूजा

अधिकारी ने कहा, “मोदी उजिरे में एक जनसभा को संबोधित करेंगे, जहां वह 12 लाख प्रधानंमत्री जन धन योजना खाता धारकों (पीएमजेडीवाई) को रुपे कार्ड सौंपेंगे. उजिरे धर्मस्थल के नजदीक पश्चिम तट के पास स्थित एक छोटा कस्बा है.”

परियोजना के कार्यकारी निदेशक एल. एच. मंजूनाथ ने धर्मस्थल में कहा, “हमारे स्वंयसेवकों ने राज्य भर में पीएमजेडीवाई योजना के तहत एसएचजी के करीब 10 लाख से ज्यादा लोगों को खाता खुलवाने में मदद की थी.”

मोदी और अन्य गणमान्य व्यक्तियों की मौजूदगी में कुछ लाभार्थी पोर्टेबल मिनी एटीएम में रुपे कार्ड के जरिए लेनदेन का प्रयोग करेंगे.

यह न्यूज  झिन्युज से ली गई है

 

Leave a Reply